Follow Us:

प्रदेश सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, BJP के अपने ही लोग लगा रहे आरोप: प्रेम कौशल

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कहा कि अब तो कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी के ही लोग भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को खुद ही मान जाना चाहिए कि प्रदेश सरकार में भ्रष्टाचार आज इस दौर में चरम पर चल रहा है । उन्होंने कहा कि वायरल पत्र बम को लेकर बेशक सरकार कोई भी जांच करवा ले। लेकिन कांग्रेस पार्टी यह मांग करती है कि जो आरोप पत्र बम में लगाए गए हैं उन आरोपों की जांच करवाई जाए न कि उन व्यक्तियों की जिन्होंने आरोप लगाए हैं।

प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि जब से प्रदेश सरकार में जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री बने हैं तब से गुटबाजी पूरी तरह हावी हो चुकी है । और यही कारण है कि बीजेपी के बहुत से लोग आज भी कांग्रेस पार्टी में आने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जल्दी ही प्रदेश बीजेपी को उपचुनाव से पहले बड़ा झटका लगने वाला है। बीजेपी के भीतर चल रही गुटबाजी के चलते कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की जीत और अधिक पुख्ता होती नजर आ रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले ही सशक्त और मजबूत होकर प्रदेश में अपना काम आगे बढ़ा रही है। लेकिन बीजेपी के भीतर चल रही गुटबाजी और भ्रष्टाचार के आरोप जो उन्हीं के पूर्व मंत्री ने लगाए हैं स्पष्ट करते हैं कि हाथी के दांत खाने के और और दिखाने के और हैं । प्रदेश की जनता आज के इस दौर में इस बात को समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से हम लोग मांग करते हैं कि जिन मंत्रियों पर आरोप लगाए गए हैं सरकार उनकी जांच करें ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए।