Follow Us:

चंबा: पुलिस भर्ती लिखित परिक्षा में असफल होने पर युवती ने खाया जहर, मौत पर पुलिस विभाग ने जताया शोक

नवनीत बत्ता |

पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत सिहुंता चौकी क्षेत्र में एक युवती ने जहर खाकर जान दे दी। युवती को गंभीर हालत में शाहपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ककरोटी क्षेत्र की 21 वर्षीय इस युवती ने पुलिस भर्ती का टेस्ट भी दे रखा था और गत रात ही यह रिजल्ट आउट हुआ था, जिसमें वह सफल नहीं हो पाई। इस बीच कयास यह भी है कि असफल होने से निराश हुई युवती ने ऐसा कदम उठा लिया हो। इस घटना की सूचना के बाद सिहुंता चौकी से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस युवती के बयान नहीं ले पाई है और रात साढ़े बारह बजे हुई इस घटना में पुलिस को कोई सुसाईड नोट भी नहीं मिला है। लिहाज़ा पुलिस धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों को तलाशने में जुटी हुई है। पुलिस ने मेडिकल कॉलेज टांडा में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों की सौंप दिया है। उधर मामले की पुष्टि करते हुए सिहुंता चौकी प्रभारी सुरजीत गुलेरिया ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

वहीं, लड़की की मौत पर पुलिस विभाग ने दुख जताया है। पुलिस विभाग ने मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए भगवान से उन्हें इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।  साथ ही उन्होंने उम्मीदवारों को सलाह है कि वे इस तरह के झटकों से निराश न हों। वास्तव में, असफलताएं सफलता की ओर कदम बढ़ा रही हैं। सुरंग के अंत में हमेशा प्रकाश होता है। सेटबैक को हार्डवर्क और दृढ़ता के साथ कमबैक में बदला जा सकता है।