Follow Us:

DAV कॉलेज कांगड़ा में NSUI ने किया नए छात्रों का स्वागत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

डीएवी कॉलेज कांगड़ा में एनएसयूआई ने कॉलेज में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी का आयोजन कांगड़ा नगर परिषद ग्राउंड में  किया गया जहां कॉलेज के छात्र और छात्राओं ने डीजे की धुन पर खूब डांस किया। छात्र और छात्राओं ने एनएसयूआई के इस पार्टी में दूसरे अन्य कार्यक्रमों का भी भरपूर लुत्फ उठाया।

इस दौरान एनएसयूआई ने कांग्रेस सचिव अजय वर्मा का मुख्यअतिथि के रूप में समारोह में स्वागत किया।  समारोह के दौरान एक सिगिंग, डांसिंग और मॉडलिंग प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों को उनकी प्रतिभा के अनुसार आंका गया। मुख्य अतिथि अजय वर्मा ने विजेता छात्रों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। प्रतियोगिता में साहिल पठानिया ने Mr. फ्रेशर्स और प्रीतिक्षा ने Miss फ्रेशर्स का खिताब जीता।

वहीं, अजय वर्मा ने बताया कि एनएसयूआई हर साल नए सत्र की शुरुआत में नए छात्रों का स्वागत जोरदार तरीके से करता है। उन्होंने कहा कि फ्रेशर पार्टी के आयोजन के पीछे यह उद्देश्य रहता है कि पुराने और नए छात्रों का भेदभाव खत्म किया जा सके। वहीं, उन्होंने कहा कि एनएनएसयूआई एक संगठन नहीं बल्कि एक परिवार की तरह है और हम आशा करते हैं कि फ्रेशर भविष्य में कॉलेज की गतिविधियों में भी भाग लेंगें।