Follow Us:

मंडी: जयराम का वादा, नहीं रुकेगा सिराज का विकास

नवनीत बत्ता |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज 2 दिन के अपने सिराज विधानसभा के दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री ने आज सिराज विधानसभा क्षेत्र के जंजैहली में एक जनसभा को संबोधित किया। भारी संख्या में लोग बारिश और धूप के बीच अपने नेता को देखने और सुनने आए थे। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि इन दिनों हिमाचल में एक कहावत मशहूर है 'सिखर की और रिसाज' और मैं चाहता हूं कि हम इस कहावत को पूरा करके प्रदेश को दिखाएं। मैं चाहता हूं कि आपका सहयोग हमेशा मुझे मिले और लंबे समय तक हम साथ चलें ताकि सिराज विधानसभा को एक नया स्वरूप दे सकें।

उन्होंने कहा कि अगर आपका विकास और साथ ऐसा ही मिलेगा तो आने वाले समय में हम सिराज की भी शकल बदल देंगे। जयराम ठाकुर ने कहा कि अपने घर पर घोषणा करने की जरूरत नहीं होती सिर्फ काम करने की जरूरत होती है और आप लोगों का कोई भी काम कोई भी समस्याएं हो तो मुझे बताएं हम सीधे तौर पर उनका हल करेंगे ।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने के लिए खिलाड़ियों की डाइट को 60 रुपये से बढ़ाकर 100 रुपये करने की बात कही। इसके साथ ही खेलों के लिए जो जिला स्तरीय बजट 2000000 होता था उसको भी 5000000 करने की घोषणा की है। इसके अलावा जंजैहली में पार्किंग की व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए उन्होंने कहा कि जल्द ही यहां एक बड़ी पार्किंग बनाई जाएगी ताकि लोगों को अपनी गाड़ी पार्क करने में दिक्कत न हो। इसके साथ ही खेलों को बढ़ावा देने के लिए इंडौर स्टेडियम बनाने की भी बात कही है।