Follow Us:

हमीरपुर: युवक से मारपीट मामला: पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस

कमल कृष्ण |

हमीरपुर के भोरंज उपमंडल के तहत बेरहमी से पिटाई के वायरल विडिओ में पुलिस ने तीन युवकों पर मंगलवार को मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस पिछले कल से ही एक्शन में थी तथा सारे मामले को एसपी अर्जित सेन ठाकुर स्वयं देख रहे हैं। सोमवार को मारपीट का विडिओ जैसे ही वायरल हुआ जिला पुलिस एवं गुप्तचर एजेंसियां सक्रिय हो गयी। पीड़ित एवं आरोपियों की पहचान पुलिस ने सोमवार को ही कर ली थी ।

मंगलवार को पीड़ित गौरव अपने पिता कमलेश कुमार के साथ बद्दी से भोरंज थाना पहुंचा तथा मामले की लिखित शिकायत दर्ज करवाई। मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित गौरव कौंडल की शिकायत पर  भोरंज थाना में एफ़आईआर  नंबर 120/19 धारा 342,323,504, 506, 500, 34  आईपीसी के दर्ज कर ली गयी है। पीड़ित गौरव के पिता  कमलेश कुमार गाँव पंतहरी, डाकघर धनवी ने बताया कि अभिषेक चौधरी और सुमित रांगड़ा  ने  अपने एक नाबालिग़  दोस्त के साथ मिलकर उसके बेटे गौरव के साथ बेरहमी से मारपीट की है।

 उन्होंने आरोप लगाया कि उपरोक्त तीन लड़कों ने गौरव को 9 सितंबर को मिलकर पीटा और  गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है । इस घटना का वीडियो प्लस वन में पढ़ रहे एक नाबालिग़ ने कैप्चर किया है जिसे सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया है। इस बारे में एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि तीन आरोपियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर इनसे पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है।