Follow Us:

अरुण धूमल ने सर्वसम्मति से अध्यक्ष बनने पर HPCA के सदस्यों का जताया आभार

मनोज धीमान |

एचपीसीए के नवनियुक्त अध्यक्ष अरूण धूमल ने सर्वसम्मति से उन्हें अध्यक्ष चुनने के लिए व अन्य पदाधिकारियों का चयन भी सर्वसम्मति से होने पर, एचपीसीए सदस्यों का आभार व्यक्त किया है। अरूण धूमल ने कहा कि पिछले कल नामांकन हुए और इसमें सभी निर्वाचन से भरे जाने वाले पदों पर सर्वसम्मति से एक-एक व्यक्ति का ही नामांकन किया गया। यदि नाम ज्यादा होते तो आज वोटिंग होनी थी, लेकिन एचपीसीए के लिए यह अच्छा संकेत है कि वोटिंग की नौबत नहीं आई। इससे यह प्रमाण मिलता है कि एचपीसीए के सदस्य प्रदेश में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए काम करते आए हैं और भविष्य में भी खेल और खिलाड़ियों के उत्थान के लिए समर्पित हैं।

अरूण धूमल ने कहा कि यह चुनाव बीसीसीआई के मापदंडों के अनुरूप करवाया गया है। उन्होंने कहा कि आज एचपीसीए की एजीएम भी थी जिसमें अनुराग ने जो प्रदेश और एचपीसीए के लिए किया है उसके लिए सर्वसम्मति से धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया। भारतीय क्रिकेट टीम के बैटिंग कोच राठौर को भी बधाई दी गई। जिन ऊंचाइयों पर क्रिकेट को अनुराग लेकर गए उससे आगे लेकर जाने का प्रयास नई कार्यकारिणी करेगी।

उन्होंने कहा कि किसी भी खेल संस्था का चुनाव इतनी चर्चा में नहीं रहता जितना एचपीसीए का रहता है। इसके पीछे कारण यह है कि अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में एचपीसीए ने अभूतपूर्व प्रगति की है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर पर अब बहुत बड़ी जिम्मेदारी केंद्र सरकार में है। ऐसे में जो जिम्मेदारी उन्हें एचपीसीए की मिली है उसपर खरा उतरने का वह और उनकी टीम पूरा प्रयास करेगी। उनका प्रमुख उद्देश्य प्रदेश के क्रिकेटरों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाना रहेगा।