Follow Us:

घुमारवीं में दूर होगी पानी की समस्या, विधायक ने IPH विभाग को दिए प्रपोजल बनाने के निर्देश

सुनिल ठाकुर, बिलासपुर |

बिलासपुर के घुमारवीं में जल्द ही पानी की समस्या दूर होगी। विधायक राजेंद्र गर्ग ने कहा कि घुमारवीं चुनाव क्षेत्र के फागत, बल्लू-खरयाला, बाड़ी-पट्टा और गलयाना के लिए छोटी-छोटी पेयजल स्कीमें बनेंगी। जिसके लिए प्रदेश सरकार ने 81.57 लाख रुपये स्वीकृत किये हैं। बजट मंजूर होने से अब ये स्कीमें शीघ्र ही तैयार होंगी। जिससे इन गांवों में चल रही पानी की लंबित मांग पूरी होगी और सैंकड़ों लोगों को लाभ मिलेगा।

विधायक गर्ग ने बताया कि इन इलाकों में जब लोगों की समस्याएं सुनीं, तो लोगों ने पीने के पानी की समस्या को रखा। जिस पर उन्होंने आईपीएच विभाग के अधिकारियों को प्रपोजल बनाने के निर्देश दिये। जिसके बाद उन्होंने आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को इलाके के लोगों की समस्या से अवगत करवाया।

विधायक राजेंद्र गर्ग ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इसके लिए बजट उपलब्ध करवाने का आग्रह किया। जिस पर मुख्यमंत्री फागत, बल्लू-खरयाला, बाड़ी पट्टा व गलयाना के छोटी-छोटी स्कीमें बनाने के लिए 81.57 लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान की।

उन्होंने बताया कि बजट मंजूर होने के बाद घुमारवीं चुनाव क्षेत्र के इन इलाकों के लोगों को शीघ्र ही स्कीमें बनकर तैयार हो जाएंगी। इससे फागत, बल्लू-खरयाला, बाड़ी-पट्टा व गलयाना के हजारों लोगों को लाभ मिलेगा। लोगों की पीने के पानी की समस्या को दूर करने को छोटी-छोटी स्कीमें बनाने के लिए 81.57 लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान करने के लिए विधायक राजेंद्र गर्ग ने आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर तथा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है।