Follow Us:

हमीरपुर: नशे में धुत व्यक्ति ने HRTC बस कंडक्टर से की मारपीट

कमल कृष्ण |

जिला के तहत हमीरपुर-ऊहल-सुजानपुर  एचआरटीसी बस रुट पर तैनात एक परिचालक से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी यात्री ने शराब के नशे में धुत होकर परिचालक को बुरी तरह से पीटा जिससे वह लहूलुहान हो गया। मारपीट की इस घटना के दौरान बस में सवार एक अन्य लड़की खून खराबा देखकर बेहोश हो गई और उसे भी उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल टौणीदेवी में ले जाया गया है।

सूचना मिलने के बाद टौणीदेवी पुलिस चौकी से टीम मौके पर पहुंच गई है लेकिन मारपीट के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने बस के चालक और परिचालक समेत अन्य सवारियों के भी बयान दर्ज किए हैं और परिचालक को मेडिकल करवाने के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में लाया जा रहा है। इसके अलावा आरोपी फरार व्यक्ति को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम रवाना हो गई है।

बताया जा रहा है कि यह बस 3:00 बजे के करीब बस स्टैंड हमीरपुर से रवाना हुई थी।  बस स्टैंड में ही कंडक्टर और आरोपित व्यक्ति के बीच में बहस बाजी शुरू हो गई थी कंडक्टर अभी बस के बाहर ही था और व्यक्ति ने बस के दरवाजे में कुंडी लगा दी थी। इसके बाद लगातार बहस बाजी चलती रही और कुछ ही देर बाद कोट नामक जगह पर पहुंचते ही व्यक्ति मारपीट पर उतारू हो गया और परिचालक को बुरी तरह से पीट दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

परिचालक कुलजीत का कहना है कि बस स्टैंड से ही आरोपी व्यक्ति ने उसके साथ बहस बाजी शुरू कर दी थी और शराब के नशे में धुत होकर उसने उसके साथ मारपीट की। बस के चालक रघुवीर सिंह का कहना है कि उन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन नशे में धुत व्यक्ति ने परिचालक से मारपीट की है जिससे उसे गंभीर चोटें लगी हैं।

टौणीदेवी पुलिस चौकी के एएसआई प्रभारी ज्ञानचंद का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है । आरोपी व्यक्ति मौके से फरार हो गया है। उसको पकड़ने के लिए टीम रवाना कर दी गई है।