Follow Us:

ऊनाः शादी से एक सप्ताह पहले युवती प्रेमी संग फरार

रविन्दर, ऊना |

जिला ऊना के सदर थाना के तहत एक गांव की युवती शादी से ठीक एक सप्ताह पहले अपने प्रेमी संग फरार हो गई। प्रेमी पहले से ही शादीशुदा है, जिसके दो बच्चें हैं। घर से फरार होने के बाद युवती ने अपने प्रेमी संग शादी रचा ली। युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को नालागढ़ से काबू किया, जहां होटल में कमरा लेकर रूके हुए थे। पुलिस दोनों को पकड़कर ऊना लेकर आई और परिजनों के हवाले करना चाहा, लेकिन युवती परिजनों की बजाए प्रेमी संग ही रहने की बात पर अड़ी रही। पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज़ कर वापिस भेज दिया।
 
जानकारी के मुताबिक मुख्यालय के साथ लगते एक गांव की युवती अपनी शादी से एक सप्ताह पहले अचानक लापता हो गई। परिजनों ने बेटी की काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद परिजनों ने बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट ऊना थाना में करवाई। पुलिस ने युवती के मोबाइल लोकेशन के आधार पर रविवार को नालागढ़ पहुंची, जहां पर युवती एक युवक के साथ होटल के कमरे में रूके हुए थे। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि युवती ने युवक के साथ शादी कर ली है।

युवक जिला ऊना का ही रहने वाला है, जो कि पहले से ही शादीशुदा है। पुलिस दोनों को पकड़कर ऊना लाई और युवती के परिजनों को सूचना दी। थाना में पुलिस ने युवती को परिजनों के हवाले करना चाहा, लेकिन युवती अपने पति के साथ ही रहने की जिद्द करने लग पड़ी। पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज़ कर वापिस भेज दिए। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने युवती को नालागढ़ से काबू किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।