Follow Us:

बिलासपुरः खड़े ट्रक से टकराया बलकर, चालक घायल

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर में चण्डीग़ढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर बलकर ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी जिससे बलकर पलट गया। इस हादसे में बलकर चालक घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार जामली स्थान में नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे क्रैशर से भरा हुआ एक ट्रक नंबर (HP-64-4275) खड़ा था जिससे बलकर नंबर (HP-69-0863) ने पीछे से टक्कर मारी दी है। खड़े हुए ट्रक के नीचे मकैनिक काम कर रहा था।

गनीमत रही कि ट्रक के नीचे काम कर रहा मैकेनिक बाल-बाल बच गया और इसके समीप खड़े लोग भी बच गए। नेशनल हाईवे के समीप रिहायशी मकान भी था। अगर सड़क पर उक्त ट्रक ना खड़ा हुआ होता तो वह बल्कर सीधा मकान के ऊपर जा गिरता जिस कारण कोई बड़ा हादसा हो सकता था।
    
बता दें कि इस सड़क दुर्घटना में बलकर पलटने के कारण बलकर चालक जोगिंद्र निवासी बनेर गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए स्वारघाट अस्पताल लाया गया है। घायल को डॉक्टरों ने मरहम पट्टी की जिसके बाद  एफआरयू नालगढ़ रेफर कर दिया गया है। इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। बिलासपुर सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी हुई है। अभी तक हादसे का कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।