Follow Us:

बागियों को मनाने में जुटी BJP, आजाद उम्मीदवार चौकस भारद्वाज ने दिया विशाल नेहरिया को समर्थन

मनोज धीमान |

नामांकन प्रक्रिया के बाद बीजेपी ने नाराज़ और बागी कार्यकर्ताओं को मनाना शुरू कर दिया है। बीजेपी को इस मुहिम में पहली सफलता भी मिल गई है। उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर के प्रयासों से आजाद उम्मीदवार के तौर पर नामांकन भरने वाले चौकस भारद्वाज ने अपना समर्थन बीजेपी उम्मीदवार विशाल नेहरिया को दे दिया है। विक्रम ठाकुर और विशाल नेहरिया ने चौकस भारद्वाज से मुलाकात कर पार्टी को समर्थन देने का आग्रह किया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।

निर्दलीय उम्मीदवार चौकस भारद्वाज ने आज सुबह  उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर के समक्ष अपना समर्थन भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार विशाल नेहरिया को दे दिया है। उन्होंने ने कहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता है ओर भारतीय जनता पार्टी में ही बने रहेगे।

इस दौरान विक्रम ठाकुर और विशाल नेहरिया ने चौकस भारद्वाज को भाजपा का पटका पहना के स्वागत किया। चौकस भारद्वाज ने कहा कि वे बीजेपी के कर्मठ कार्यकर्ता है और हमेशा पार्टी के साथ बने रहेंगे। यहां बता दें कि धर्मशाला उपचुनाव के लिए कांग्रेस-बीजेपी सहित आठ लोगों ने नामांकन दाखिल किया है। चौकस भारद्वाज द्वारा बीजेपी को समर्थन देने के बाद अब प्रत्याशियों की संख्या सात रह गई है।