Follow Us:

मोदी पर निर्भर है BJP, कांग्रेस अपने दम पर लड़ेगी चुनाव: CM

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया है। एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल में वोटर्स बीजेपी के खिलाफ हैं औऱ हम उनकी कमजोरियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। हिमाचल बीजेपी मोदी पर निर्भर है, लेकिन कांग्रेस को खुद पर भरोसा है और वे किसी की बदौलत चुनाव नहीं लड़ेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से विकास पर फोक्स करती आई है और उसी के दम पर जीतेगी। हिमाचल में आचार संहिता लग चुकी है और हम विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है।

मिशन रिपीट पर दिया जाएगा ध्यान: बाली

कांग्रेस के कद्दावर नेता और परिवहन मंत्री जीएस बाली ने कहा कि कांग्रेस में मिशन रिपीट का लक्ष्य रखा गया है और इस मिशन के लिए पूरा ध्यान दिया जाएगा। हालांकि, सुक्खू-वीरभद्र विवाद में किस हद तक तकरारें सुलझ चुकी हैं? इस पर बाली ने टिप्पणी करने से मना कर दिया। लेकिन, चुनावों को लेकर बाली ने कहा कि कांग्रेस तैयार है और जो भी फैसला लिया गया है उसके मुताबिक कार्य किये जाएंगे।

चुनावों के लिए तैयार बीजेपी: सांसद

वहीं, विपक्षी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में चुनावी बिगुल बज चुका है और बीजेपी इसके लिए तैयार है। कांग्रेस की जन विरोधी नीतियों के साथ बीजेपी चुनावी रण में उतरेगी और हर मुद्दे पर कांग्रेस की नाकामियां गिनवाई जाएंगी। बीजेपी के सीएम कैंडिडेट को लेकर सांसद ने कहा कि अभी तक सीएम कैंडिडेट का ऐलान नहीं किया गया है और जो हाईकमान तय करेगा वहीं सभी को मंजूर होगा।