Follow Us:

नादौन में कार चालक की दबंगई, HRTC वोल्वो बस चालक को बुरी तरह से पीटा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

नादौन बस अड्डा में आज सुबह उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब एक एचआरटीसी  वोल्वो बस और कार में मामूली टक्कर के बाद कार चालक ने बस चालक की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस मारपीट में बस चालक गंभीर घायल हो गया।

घायल को नादौन अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हमीरपुर मेडिकल कॉलेज  रेफर दिया गया। घटना के बाद सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।

जानकारी देते हुए ज्वालामुखी से दिल्ली  जा रही बस के परिचालक बलदेव सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब नौ बजे जब चालक 55 वर्षीय किशोर चंद निवासी रामनगर कॉलोनी ठाकुरद्वारा पालमपुर बस लेकर नादौन बस अड्डा के पास पहुंचा। इसी दौरान सामने से आ रही कार के साथ मामूली टक्कर हो गई। टक्कर होते ही कार चालक संजीव पुत्र संतोष कुमार निवासी गांव मंडियाली निहारी कार से उतरा और बस चालक से मारपीट आरंभ कर दी।

मारपीट में चालक किशोर बेसुध हो गया। जिसे तुरंत नादौन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हमीरपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि चालक के पेट में चोटें आई हैं। वहीं, कार चालक का कहना था कि वह अपनी बीमार माता को उपचार दिलाने के लिए टांडा अस्पताल ले जा रहा था और रास्ते में यह घटना घट गई।

वहीं, थाना प्रभारी प्रवीण राणा ने स्वयं कमान संभालते हुए अन्य पुलिस कर्मियों की सहायता से लंबे जाम को बहाल करवाया। थाना प्रभारी प्रवीण राणा ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने बताया कि कार चालक संजीव और उसके चाचा सुभाष चंद को हिरासत में ले लिया  है और पूछताछ की जा रही है।