Follow Us:

डंके की चोट पर करेंगे विकास पर देश हित से नहीं होने देंगे खिलवाड़: CM

नवनीत बत्ता |

जयराम ठाकुर ने मंडी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इन्वेस्टर मीट प्रदेश के विकास का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकारी नौकरियों के साथ-साथ प्राइवेट सेक्टर में भी नौकरियां बड़ें और हमारे युवाओं को रोजगार मिले इसके लिए सरकार लगातार प्रयासरत है और यह इन्वेस्टर मीट उसी का एक हिस्सा है। उन्होंने कहा कि जो लोग इन्वेस्टर मीट का विरोध कर रहे हैं मैं उन लोगों की निंदा करता हूं और इन्वेस्टर मीट के नतीजे अपने आप इन सब के मुंह बंद करने के लिए काफी होंगे।

मुख्यमंत्री ने पच्छाद औरर धर्मशाला में होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि इन दोनों ही विधानसभाओं के उपचुनाव के नतीजे इतिहासिक होंगे। हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों के नतीजों ने कांग्रेस पार्टी को उनका असली चेहरा दिखा दिया है। क्योंकि जो लोग बड़ी-बड़ी बातें चुनाव के दौरान कर रहे थे वह अपने विधानसभा क्षेत्र तो दूर पोलिंग बूथों तक से भी लीड नहीं ले पाए। उन्होंने कहा कि मुझे आज नड्डा को देखकर अपना पुराना समय भी याद आ रहा है। जब हम विद्यार्थी परिषद में हुआ करते थे और कई तरह की समस्याओं को लेकर हम नड्डा के पास जाया करते थे।

उन्होंने कहा कि जब हम विद्यार्थी परिषद में आए तो नड्डा हमसे चार कदम आगे बढ़ गए और उनका प्रदेश और देश में राजनीतिक सफर शुरू हो गया। लेकिन इस दौरान भी अगर कोई समस्या विद्यार्थी परिषद को आती थी तो वह उनका पूरा समाधान किया करते थे। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश के लिए गर्व की बात है कि जगत प्रकाश नड्डा आज विश्व की सबसे बड़े राजनीतिक दल के अध्यक्ष हैं।