Follow Us:

कांग्रेस के कहने से नहीं रुकेंगे विकास के काम: ठाकुर महेंद्र सिंह

नवनीत बत्ता |

 प्रदेश के आईपीएच मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह ने कांग्रेस के पाइपों को लेकर लगातार दिए जा रहे बयानों पर विराम लगाते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह विकास के काम कोई नए नहीं हैं जिनको लेकर कांग्रेस पार्टी बेवजह बवाल मचा रही हैं। उन्होंने कहा कि विकास के कामों की रफ्तार जो जयराम सरकार में पिछले लंबे समय से चल रही है उसको रोक पाना कांग्रेस पार्टी के नेताओं के हाथ में नहीं है। 

महेंद्र ठाकुर ने कहा कि दूसरी बात में स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि जिस तरह से पूरे देश में भाजपा के नाम की गंगा बह रही है और हर घर मोदी को वोट करने जा रहा है उस लहर से कांग्रेस पार्टी के पसीने छूटते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में तो सिर्फ उपचुनाव है लेकिन जहांअब चुनाव हो रहे हैं वहां पर कांग्रेस पार्टी का सफाया होता जा रहा है।

मंत्री ने कहा कि कांग्रेस बेबुनियाद आरोप भाजपा के ऊपर लगा रही हैं।  उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को लेकर कहा कि पाइपों को लेकर उन्होंने जो बयान का दिया है उसका वह उसका पूरी तरह से खंडन करते हैं और जो काम याद में चुनावों से पहले शुरू हुए हैं उनको नहीं रोका जा सकता। 

उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के चुनाव आचार संहिता का कौन भाजपा ने उल्लंघन नहीं किया है। सिर्फ उन्हीं कामों को लेकर आगे बढ़ाया जा रहा है जो काम आचार संहिता लगने से पहले शुरू किए गए थे और यह पाइप भी उसी काम का एक हिस्सा हैं।