Follow Us:

चिट्टे की ओवरडोज़ से छात्र की मौत, शिवा कॉलेज में कर रहा था पढ़ाई

सुनील ठाकुर |

बिलासपुर में बीते शुक्रवार को घर से गायब युवक का शव पुलिस को लोनिवि के मेकैनिकल वर्कशॉप के पास मिला। बताया जा रहा है कि युवक की मौत चिट्टे के ओवर डोज से हुई है। मृतक युवक बिलासपुर के शिवा कॉलेज में इंजीनियरिंग फर्स्ट ईयर का छात्र था। सूचना मिलने ही पुलिस दल मौके पर पहुंच गया है।

जानकारी के अनुसार आदित्य पुत्र ब्रिज मोहल निवासी निहाल सेक्टर का रहने वाला है, जो शिवा कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। युवक शुक्रवार से लापता था जिसके बाद परिजनों ने युवक को हर जगह तलाश किया। कोई भी सुराग न मिलने पर परिवार के सदस्यों ने सदर थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई। शनिवार देर शाम को पुलिस को सूचना मिली की लोनिवि के मेकेनिकल वर्कशॉप के पास मिला कोई युवक बेसूध पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा। तो मौके पर पाया की युवक मृत पड़ा है।

सूत्र बता रहे है कि पुलिस को मौके पर कई संदिग्ध वस्तुएं मिली है। जिसके आधार पर प्रथम दृष्टी में मौके का चिट्टे की ओवर डोज माना जा रहा है। हालांकि अभी कोई भी पुलिस अधिकारी इस संबंध में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। एसपी बिलासपुर अभी जिला से बाहर है। मौके पर एएसपी को भेजा गया है। एएसपी ने कहा कि मौत के कारणों का असली पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद लग पाएगा।