Follow Us:

पच्छाद में चुनाव प्रचार ने पकड़ा जोर, गंगूराम मुसाफिर के पक्ष में आश्रेय शर्मा भी निकले प्रचार पर

नवनीत बत्ता |

मंडी लोकसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार और पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा पंच्छाद में चुनाव प्रचार में कूद चुके हैं । आश्रेय शर्मा ने आज कांग्रेस उम्मीदवार और अपने दादा के पुराने मित्र गंगूराम मुसाफिर के लिए चुनाव प्रचार किया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि गंगूराम मुसाफिर कांग्रेस के पुराने सिपाही हैं।  जिन्होंने ईमानदारी के साथ अपना जीवन व्यतीत किया है और यही कारण है कि लगातार यहां पर वह 7 बार चुनाव जीते हैं।

आश्रेय ने कहा कि आज एक बार फिर से पंच्छाद के लोगों को गंगूराम के समय का पुराना समय याद आने लगा है जब यहां पर खूब विकास हुआ करता था और लोगों की समस्याओं के निपटारे भी हाथों हाथ हो जाया करते थे। लेकिन, भाजपा सरकार के आते ही इन सारी सुविधाओं पर एक विराम लग गया है और अब लोगों ने मन बनाया हुआ है कि वह एक बार फिर से मौका अपने इस पुराने सिपाही को ही देंगे।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार पूरी तरह नाकाम रही है और अब इस उपचुनाव में  कांग्रेस भाजपा की कार्यशैली का पूरा जवाब कांग्रेस पार्टी की जीत के साथ मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार प्रदेश में है और सरकार का पूरा तंत्र प्रयोग किया जा रहा है ताकि किसी भी कीमत पर चुनाव जीता जा सके लेकिन अब लोगों को कांग्रेस की याद फिर सताने लगी है।

आश्रेय शर्मा ने कहा कि  इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी को नया स्वरूप अगली लड़ाई लड़ने के लिए प्रदेश में मिलेगा और भाजपा को उसकी असलियत का पता चल जाएगा।