Follow Us:

BJP के कार्यकर्ता ही लिखेंगे बीजेपी की हार की इबारत: कांग्रेस

मनोज धीमान |

धर्मशाला उपचुनाव के कांग्रेस मीडिया प्रभारी एवं प्रदेश प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को भी धोखा दिया है। त्रिदेव, बूथ पालक, आदि आदि नाम देकर कार्यकर्ताओं को ठगा गया है। आज सरकार में कोई भी पूछ न होने और कोई भी काम न होने से बीजेपी कार्यकर्ता ठगा सा महसूस कर रहा है।

उन्होंने कहा कि जिन त्रिदेव सम्मेलनों के नाम पर बीजेपी ने जीत हासिल की थी आज वही आम कार्यकर्ता खुद को बेइज़्ज़त महसूस कर रहा है। क्योंकि अब इनकी कोई पूछ नहीं है। ये सब कार्यकर्ता अपनी अनदेखी से परेशान हो चुके हैं। आम भाजपा कार्यकर्ता का कोई भी काम नहीं हो रहा। सब दुखी हैं। ऐसी स्थिति में अब यही कार्यकर्ता भाजपा का सूपड़ा साफ करेंगे और हार की इबारत लिखेंगे।

दीपक शर्मा ने कहा कि जिस तरह से इन कार्यकर्ताओं को ठगा गया आज वही कार्यकर्ता बीजेपी के विरुद्ध मुखर हो चुका है और बीजेपी को हराने के लिये बेताब है। पार्टी प्रवक्ता ने दावा किया कि कांग्रेस उम्मीदवार विजय इन्द्र करण धर्मशाला के वोटर की पहली पसन्द बन चुके हैं और जीत हासिल करेंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्मशाला-कांगड़ा विरोधी है इसीलिए विकास के मामले ठप्प पड़े हैं। धर्मशाला को दूसरी राजधानी का दर्जा देने का बीजेपी विरोध करती है। प्रवुद्ध मतदाता बीजेपी को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं और दोनों उपचुनाव में हरा कर सबक सिखाएगी।