Follow Us:

सत्ता के प्रभाव से सरकारी कर्मचारियों को डराने का प्रयास कर रही बीजेपी: कांग्रेस

पी. चंद |

प्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी पर सत्ता के प्रभाव से सरकारी कर्मचारियों को डराने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस वार रूम के प्रभारी हरि कृष्ण हिमराल ने कहा  विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल और सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह पच्छाद क्षेत्र के सरकारी कर्मचारियों पर बीजेपी के पक्ष में मतदान करने का दबाव बना रहे हैं।

कांग्रेस वार रूम को प्राप्त सूचना में कहा गया है कि बिंदल और महेंद्र सिंह यहां सरकारी तंत्र का यहां सरेआम दुरपयोग कर रहें हैं, और लोगों को यह कह कर डराया जा रहा है कि अगर उन्होंने यहां बीजेपी को अपना समर्थन नहीं दिया तो क्षेत्र का विकास तो छोड़ो,यहां के स्थानीय कर्मचारियों को भी दूर दराज के क्षेत्र देखने पड़ेंगे।

हरि कृष्ण हिमराल ने पार्टी कार्यालय में चुनाव प्रचार की सूचनाओं की समीक्षा करते हुए लोगों को भरोसा दिलाया है कि उनके साथ किसी भी प्रकार का राजनैतिक उत्पीड़न नहीं होने दिया जायेगा। न तो सरकारी कर्मचारियों को किसी भी प्रकार से डरने की बात है न लोगों को।

हिमराल ने इस संदर्भ में लोगों का आह्वान किया है कि वह अपने मत का प्रयोग बगैर किसी डर के करें। उन्होंने कहा है कि उन्हें बीजेपी के किसी भी प्रलोभन या दबाब में न आकर अपने विवेक से अपने बहुमूल्य मत का प्रयोग करना चाहिए। कांग्रेस के पदाधिकारियों की पूरी नजर बीजेपी पर है। बीजेपी का धन-बल काम आने वाला नहीं है। कांग्रेस पच्छाद और धर्मशाला उपचुनाव भारी मतों से जीतेगी।