Follow Us:

धर्मशाला में ठप पड़े विकास कार्य, बीजेपी की आज तक नहीं पड़ी नज़र: मनीष ठाकुर

मनोज धीमान |

धर्मशाला में उप चुनावों की तैयारियों को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही प्रचार में जुटी हुई है। इसी कड़ी में धर्मशाला से कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र करण की चुनावी यात्रा में युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने भी अपनी अहम भूमिका निभाई है। 

मनीष ठाकुर ने कहा है कि जो कांग्रेस के प्रत्याशी हैं उन को जीता करके विधानसभा भेजना है। मनीष ठाकुर ने कहा कि क्योंकि धर्मशाला में पिछले 2 सालों से विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं जिन पर भाजपा की कोई नजर नहीं है। माना जाए तो लोगों के बीच भाजपा के प्रति रोष भी देखने को मिला है क्योंकि स्मार्ट सिटी के कार्य भी ठप पड़े हुए हैं जिससे लोगों में काफी रोष है और लोग परेशान हो रहे हैं। साथ ही साथ धर्मशाला के जो विकास कार्य रुके हुए हैं उनकी आवाज विधानसभा में नहीं गूंज रही।

क्योंकि विपक्ष का नेता होना बहुत जरूरी है और इस बार विजय इंद्रकरण को जीता कर के विधानसभा भेजा जाएगा ताकि वह अपने हलके की जनता की मुसीबतें और परेशानियों को विधानसभा में उठा सकें।

मनीष ठाकुर पिछले 15 दिनों से धर्मशाला की जनता के बीच जा रहे हैं और भाजपा की जो नीतियां सही नहीं है उन पर लोगों को जागरुक भी कर रहे हैं।  साथ उनका यह भी कहना है कि अगर विपक्ष मजबूत नहीं होगा तो किसी भी विकास कार्य को नहीं कर पाएगा।