Follow Us:

मंडीः रंगड़ों के काटने से 3 साल की बच्ची की मौत, मां और दादी गंभीर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला मंडी में रंगड़ों के काटने से तीन साल की बच्ची की मौत और दो महिलाओं के गंभीर रुप से घायल होने का मामला सामने आया है। रंगड़ों ने तीन लोगों पर हमला किया जिसमें 3 साल की बच्ची की मौतहो गई और उसकी मां और दादी गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें गंभीर हालत में आईजीएमसी रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार करसोग की ग्राम पंचायत शाहोट के गांव स्यानजली (जोड़) की 3 साल की शिवनी कौशल्या देवी 25 और रोशनी देवी 50 के साथ खेतों में घास काटने के लिए गई थी। वह घास काट रही थी कि शिवानी पर रंगड़ों ने हमला कर दिया। रंगड़ इतनी ज्यादा थे कि तीनों में किसी को भी संभलने का मौका ही नहीं मिला। तीनों की चीख पुकार सुनकर इन सभी को गांववालों ने पीठ पर उठाकर गाड़ी तक पहुंचाया।

रंगड़ों के हमले के कारण शिवानी की करसोग में इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि मां और दादी को प्राथमिक इलाज के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया। शिवानी के पिता किनौर में सेब सीजन में गए हुए थे। उधर करसोग प्रशासन ने नियमों का हवाला देते हुए पीड़ित परिवार को फौरी राहत प्रदान तक नहीं करवाई है। बच्ची का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी करसोग रंजन शर्मा ने की है।