Follow Us:

मंडीः सुंदरनगर में व्यक्ति से 32.79 ग्राम हेरोइन बरामद

सचिन शर्मा |

जिला मंडी में हेरोइन का कारोबार अपने जड़े इस कदर जमा चुका है कि अब पुलिस के लिए भी नशे के सौदागरों पर लगाम लगाना टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। जिला में अब आलम यह हो गया है कि आए दिन हेरोइन बरामद करने का कोई न कोई मामला सामने आ रहा है। ताजा घटनाक्रम में आज सुबह सुंदरनगर थाना पुलिस और स्पेशल इन्वेसटिगेशन यूनिट (SIU) मंडी की संयुक्त टीम ने चिट्टा तस्करी पर एक बड़ी कार्रवाई अमल में लाई है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह सुंदरनगर थाना पुलिस और स्पेशल इन्वेसटिगेशन यूनिट (SIU) मंडी की संयुक्त टीम ने सुंदरनगर के सलापड़ में एक आरोपी से 32.79 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस टीम नाकाबंदी पर एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित सलापड़ में मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस द्वारा चंडीगढ़ की ओर से मनाली जा रही एचआरटीसी की एक बस को चेकिंग के लिए रोका गया। बस की चेकिंग के दौरान बस में बैठे एक युवक की गतिविधि संदिग्ध होने पर शक के आधार उसकी चेकिंग अमल में लाई गई।

वहीं, चेकिंग के दौरान आरोपी संदीप शर्मा 33साल पुत्र शिवराम शर्मा निवासी सुंदरनगर के पास से 32.79 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी सुंदरनगर गुरवचन सिंह ने पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस थाना सुंदरनगर और SIU टीम मंडी की संयुक्त टीम द्वारा सलापड़ में आरोपी संदीप शर्मा से 32.79 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 में मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। कल सोमवार को आरोपी को सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया जाएगा। मामले में जांच जारी है।