Follow Us:

ऊना: टैंपों से सिलेंडर लेकर फरार बाइक सवार गिरफ्तार, एक आरोपी पंजाब का

रविंदर, ऊना |

सिलेंडर चुरा बाइक पर फरार दो युवकों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सब्जी मंडी ऊना के पास काबू किया है। आरोपियों की पहचान जगतार सिंह निवासी होशियारपुर और साहिल निवासी पालकवाह हरोली के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने चोरी के दौरान प्रयोग की गई बाइक को भी कब्जे में लिया है। पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह डिलीवरी ब्वॉयज रामपुर रोड़ पर सिलेंडर से भरे टैंपों को सड़क किनारे खड़ी कर एक दुकान में चले गए। बाइक सवार दो युवक आए और टैंपो में गैस से भरे सिलेंडर को उठाकर ऊना की ओर भगाने लगे। सिलेंडर लेकर फरार हो रहे युवकों को देख दुकानदार ने शोर मचाया, जिसके तुरंत बाद डिलीवरी ब्वॉय सिलेंडर लेकर फरार हो रहे युवकों का पीछा करने लगा। सब्जी मंडी ऊना के समीप डिलीवरी ब्वॉय ने सिलेंडर लेकर फरार हो रहे जगतार सिंह निवासी होशियापुर को काबू कर लिया। जबकि साहिल भागने में सफल रहा।

मामले की सूचना पुलिस  को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच पहले जगतार सिंह को हिरासत में लिया और कुछ देर बाद साहिल को भी पकड़ने में सफलता हासिल की। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस  ने सिलेंडर लेकर फरार हो रहे दो युवकों को काबू किया है, जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आगामी जांच जारी है।