Follow Us:

आज़ाद लड़ूंगा, लेकिन भ्रष्ट CM का नेतृत्व क़बूल नहीं: मनकोटिया

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांग्रेस के नेता मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने शाहपुर से आज़ाद चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। शनिवार को उनके घर पर समर्थकों की कोर-कमेटी की बैठक में इस बात का फैसला लिया गया। मनकोटिया का कहना है कि उन्होंने 1982 में पहली बार निर्दलीय चुनाव लड़ा था और भारी मतो से विजयी हुए थे। वहीं, इतिहास फिर से दोहराने के लिए वे तैयार हैं।

इस बाबात समाचार फर्स्ट के साथ बातचीत में मनकोटिया ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के हाथ में कांग्रेस का नेतृत्व रहेगा, तब तक वह पार्टी से नामांकन नहीं भरेंगे। एक भ्रष्टाचार के आरोपी के नीचे वह कतई काम नहीं करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप जड़ते हुए कहा कि सीएम ने लालच में आकर भ्रष्ट आचरण अपनाया और अब पार्टी को ब्लैकमेल करके नेतृत्व हासिल कर लिया है। हाल ही में एक संपत्ति भी कुर्क हुई है। ऐसे में कोई ईमानदार और स्वाभिमानी आदमी कैसे उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ सकता है।

मनकोटिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का इतिहास काफी गौरवशाली रहा है। लेकिन, एक भ्रष्टाचार के आरोपी के सामने उसका घुटने टेकना बहुत ही दुख पहुंचाता है। उन्होंने कहा कि उन्हें शाहपुर की जनता भी चाहती है कि मैं सीएम वीरभद्र के नेतृत्व को खारिज कर आजाद चुनाव लड़ूं।