Follow Us:

आज से फिर अमेजन पर शुरु हुई दिवाली स्पेशल सेल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर 21 अक्टूबर से शुरू हुई दिवाली स्पेशल सेल में कई आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। दिवाली सेल के तहत आप 25 अक्टूबर को रात 11:59 बजे तक शॉपिंग कर सकते हैं। इस ऑफर में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, बड़े डिवाइस और TV, होम एंड किचन प्रोडक्टस, फैशन ब्रांड पर अट्रैक्टिव डील्स और ऑफर ले सकेंगे। स्मार्टफोन और डिवाइस पर शानदार डील इस सेल में स्मार्टफोन और दूसरे डिवाइस पर आपको 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा।

साथ में फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट, एक्साइटिंग एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट EMI का फायदा ले सकेंगे। स्मार्टफोन के बड़े ब्रांड- एप्पल, शाओमी, वनप्लस, सैमसंग, वीवो, ऑनर और कई दूसरे ब्रांड शानदार ऑफर देंगे। आप OnePlus 7T, Samsung M30s और Vivo U10 पर अमेजन का स्पेशल ऑफर मिलेगा। OnePlus 7T सीरीज 37,999 रुपये से शुरू हो रहा है। नया रेडमी नोट 8 सीरीज़ का स्मार्टफोन 9,999 से शुरू होगा।

कार्ड से शॉपिंग पर एक्सट्रा डिस्काउंट

अगर आप इस सेल में किसी भी प्रोडक्टस की पेमेंट एक्सिस बैंक, सिटी बैंक के डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड और रुपे कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो आप 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी ले सकेंगे। यह डील के अलावा होगा यानी एक्स्ट्रा डिस्काउंट होगा।

होम और किचन प्रॉडक्ट पर जबरदस्त छूट

अमेजन के इस दिवाली स्पेशल सेल में आप होम और किचन प्रॉडक्ट पर 70% तक की छूट ले सकते हैं। इसमें Prestige, Bombay Dyeing, Pigeon, Homecentre जैसे ब्रांड पर शानदार डील मिलेंगे। इसके अलावा हर रोज की जरूरत के सामान भी काफी सस्ते दाम पर खरीद सकेंगे। अमेजन के मुताबिक इस फेस्टिवल सीजन में सस्ते में सामान खरीदने का यह अंतिम मौका होगा।