Follow Us:

नादौन: सुक्खू ने कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को किया सम्मानित

नवनीत बत्ता |

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और विधायक नादौन ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा नादौन के सेरा गांव में ब्लॉक के वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। सुक्खू ने कहा कि यह वरिष्ठ कार्यकर्ता काफी लंबे समय से कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं और हर उतार-चढ़ाव में कांग्रेस पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे हैं। इसलिए कांग्रेस पार्टी इन सब का धन्यवाद करती है।

उन्होंने आज के कार्यक्रम को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी के पुराने नेता और कार्यकर्ता जिन्होंने लंबा समय पार्टी को दिया है उन सभी बुजुर्ग पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को सम्मानित करने के लिए हमने यह कार्यक्रम शुरू किया है। उन्होंने कहा यह कार्यक्रम सिर्फ मेरे विधानसभा क्षेत्र में ही नहीं बल्कि हमारा प्रयास है कि पूरे प्रदेश में इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएं। इसके साथ ही हम युवाओं को भी पार्टी अपने साथ जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

वहीं, उपचुनाव को लकेर सुक्खू ने कहा कि उपचुनाव पूरा हो चुका है और बीजेपी इस उपचुनाव में कई गुटों में बंटी नजर आई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता गंगूराम मुसाफिर चुनाव जीतने जा रहे हैं और अगर धर्मशाला की बात करें तो यहां भी कांग्रेस पार्टी पूरी तरह टक्कर में है। और हार जीत का फैसला बड़े थोड़े मतों से यहां पर होगा। और मुझे मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस दोनों ही सीटों पर अपनी जीत हासिल करेगी।