Follow Us:

कांगड़ा: वॉलीबॉल में छतड़ी, कबड्डी में हारचक्कियां का दबदबा

मनोज धीमान |

शाहपुर के बोह में नोडल क्लब चामुंडा द्वारा आयोजित दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगता आयोजित की गई इस प्रतियोगिता के वालीबाल के फाइनल मुकाबले में छतड़ी ने तिलक राज शाहनू क्लब हारचक्कियां को हराकर अपना दबदबा कायम किया। वहीं,  कबड्डी में तिलक राज शाहनु युवा क्लब हार चक्कियां ने मोरछ को पटकनी दी।
    
समापन अवसर पर बतौर मुख्यातिथि शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी ने विजेताओं पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री ने प्रतिभागी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेलें जीवन के लिए अत्यंत जरूरी हैं, खेलों में भाग लेने से शारीरिक तथा मानसिक विकास होता है। इसके साथ ही विपरीत परिस्थितियों में जुझने की क्षमता का निर्माण भी होता है। उन्होंने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं और खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के बेहतर अवसर भी दिए जा रहे हैं।
     
उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि नशे से हमेशा दूर रहें तथा ग्रामीण स्तर पर भी नशा विरोधी अभियान आरंभ करें ताकि नशा मुक्त समाज का निर्माण किया जा सके। इस अवसर पर मुख्यातिथि शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी ने कहा कि नोडल क्लब चामुंडा को विभिन्न गतिविधियों के लिए आठ हजार की प्रोत्साहन राशि भी स्वीकृत की गई।