Follow Us:

इन्वेस्टर मीट से प्रदेश के विकास में आएगी नई क्रांति, कांग्रेस घटिया बयानबाजी से जनता को कर रही गुमराह : BJP

मनोज धीमान |

धर्मशाला में होने जा रही इन्वैस्टर मीट को लेकर कांग्रेस द्वारा की जा रही औछी राजनीति और घटिया ब्यानबाजी को लेकर प्रदेश बीजेपी के सह-मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने कहा है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश बीजेपी की जयराम सरकार कागजों में नहीं, बल्कि धरातल पर विकास करने का इरादा रखती है। जबकि कांग्रेस प्रदेश के विकास में कांग्रेस हमेशा बाधा रही है। कांग्रेस प्रदेश में बीजेपी सरकार द्वारा करवाए जा रहे चहुमुखी विकास को लेकर विचलित हो चुकी है। इसलिए कांग्रेसी नेता जनता को गुमराह करने के लिए घटिया ब्यानबाजी कर रही है। उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर मीट से प्रदेश के विकास में नई क्रांति आएगी। और इस ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में देश-विदेश से निवेशक आएंगे, जिससे धर्मशाला को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नई पहचान मिलने वाली है।

राकेश शर्मा ने कहा कि 7 और 8 नवंबर को होने वाली इन्वेस्टर मीट में देश-विदेश से छोटे-बड़े निवेशक हिस्सा लेने पहुंच रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश में माइक्रो, लघु, मध्यम, बड़े और एंकर उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए निवेश कों को इन्वेस्टर मीट के माध्यम से आकर्षिक किया है। उन्होंने कहा कि निवेशकों को नई औद्योगिक नीति के तहत उद्योग लगाने के लिए कई प्रोत्साहन और सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं । आने वाले समय में भी प्रदेश में विभिन्न क्षेत्रों में विकास को आगे बढाने के लिए प्रदेश की बीजेपी सरकार निवेशकों को खुला आफर दे रही है।

उन्होंने कहा कि इन्वेसटर मीट को लेकर जहां कांग्रेस के नेता परेशानी में हैं वहीं निवेशक आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश में निवेश करने के लिए काफी उत्साहित है और इसका श्रेय केंद्र की मोदी व प्रदेश की जयराम सरकार को जाता है। उन्होंने कहा कि इन्वैस्टर मीट से निवेशकों को प्रदेश में टूरिज्म, स्वास्थ्य टूरिज्म, होटल, ट्रैकिंग, कैंपिंग, इको टूरिज्म के साथ-साथ किसी भी क्षेत्र में निवेश करने का खुला ऑफर मिलेगा। प्रदेश में आने वाले समय में स्वास्थ्य सेंटरों के माध्यम से भी टूरिज्म को बढ़ावा देने पर बल दिया जाएगा तथा प्रदेश के हजारों बेरोजगारों को रोजगार के अवसर भी मिलेंगे।