Follow Us:

कांगड़ा: डमटाल पुलिस थाना में फंदे पर झूला चिट्टे का आरोपी, गुस्साए परिजनों ने थाने में किया पथराव

मनोज धीमान |

पुलिस थाना डमटाल में चिट्टे के आरोपी की मौत का मामला सामने आया है। आरोपी ने शुक्रवार सुबह थाना के अंदर कंबल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक आरोपी की पहचान आकाश पुत्र जोगिंदर पाल निवासी भदरोया तहसील इंदौरा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने घटना पर कड़ा संज्ञान लिया है। वह मामले की तहकीकात करने के लिए खुद मौके पर रवाना हुए हैं।

वहीं, युवक की मौत पर गुस्साए परिजनों ने पुलिस थाने पर पथराव किया और पठानकोट-जलंधर-दिल्ली हाइवे को जाम कर दिया है। हालात बेकाबू होते देख भीड़ को काबू करने के लिए एसपी विमुक्त रंजन ने अतिरिक्त पुलिस फोर्स मंगवाई है।

गौरतलब है कि पुलिस ने आरोपी आकाश को बुधवार रात को 32.8 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस आरोपी को पकड़कर डमटाल थाने लाई थी और उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर रखा गया था।  जिसके बाद उसने शुक्रवार सुबह कंबल से जेल के अंदर फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली है। सुबह जेल कर्मियों ने उसे मृत पाया। आकाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवक पहले भी चिट्टे के साथ पकड़ा जा चुका है।