Follow Us:

हमीरपुर: पुल के नीचे मिली सड़ी हुई लाश, गांव में फैली सनसनी

रमित |

हमीरपुर के उपमंडल भोरंज के नगरोटा ग़ज़ियां के पुल के पास एक व्यक्ति की लाश मिली है। जानकारी के अनुसार विधि चन्द पुत्र बोहरु राम गांव और डाकघर फतेहपुर तहसील सरकाघाट जिला मण्डी उम्र 46 साल है जो खड्ड बाज़ार में पल्लेदारी का काम करता था और पलपल गांव में रहता था।

विधि चन्द की सोमवार को पुल के नीचे सड़ी ग़ली अवस्था में लाश मिली है जिसमें कीड़े पड़े हुए थे और शव पहचान में नहीं आ रही थी। स्थानीय महिला ने कुछ दिन पूर्व विधि चन्द को स्वेटर दिया था उसी स्वेटर से उसकी पहचान हो सकी है। सोमवार सुबह जब पुल के नीचे से जबरदस्त बदबू आने लगी तो ग्रामीणों ने पुल के नीचे जाकर देखा तो उन्हें लाश दिखी। ग्रामीणों और उपप्रधान विक्रम ने भोरंज थाने में घटना की सूचना दी। मौके पर पुलिस आई तो शिनाख्त में स्वेटर के आधार पर शव विधि चन्द का न बताया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया ताकि वे सैम्पल ले सके और मौत के कारणों का खुलासा हो सके। ग्रामीणों ने बताया 27 अक्तूबर को दिवाली के बाद विधि चन्द किसी को दिखाई नहीं दिया है। उधर इस बारे एसएचओ भोरंज कुलवंत सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक टीम के सैम्पल लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला अस्पताल भेजा जाएगा।