Follow Us:

ऊनाः अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़की कार, 1 की मौत- 3 घायल

रविन्दर, ऊना |

जिला उना के गगरेट-होशियारपुर मार्ग पर गगरेट से करीब तीन किलोमीटर पीछे एक कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने का मामला सामने आया है। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि ये लोग पंजाब के लुधियाना से मां चिंतपूर्णी माथा टेकने जा रहे थे। रात के अंधेरे में कार लगभग 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरी।हादसा इतना भयानक था कि कार में बैठे चार युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मुनीश पुत्र सुरजीत अब्दुल पूरा बस्ती लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है।

हादसा रात को होने के कारण मौके पर कोई मौजूद नहीं था, काफी समय तक इस हादसे की सूचना किसी को नहीं लगी। कार में सवार घायल दानिश कुमार निवासी लुधियाना ने हिम्मत जुटा कर किसी तरह सड़क तक पहुंचा और वहां से गुजर रहे लोगों से सहायता मांगी। लोगों ने पुलिस को हादसे के बारे में सूचित किया। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए अतिरिक्त थाना प्रभारी सुशील कुमार ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी।

रात का अंधेरा और गहरी खाई होने के कारण पुलिस ने अग्निशमन विभाग को सूचित किया। इसके बाद पुलिस और अग्निशमन विभाग के जवानों ने पहले घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया उसके बाद गाड़ी में मृत पड़े मुनीष को कड़े प्रयासों के बाद सड़क तक पहुंचाया। गगरेट के अतिरिक्त थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया चार लोग अपनी कार नंबर (PB-10BQ-3600) में लुधियाना से चिंतपूर्णी जा रहे थे तब यह हादसा पेश आया। जिसमें मुनीष कुमार की मृत्यु हो गई है। हादसे में दलजीत, राजकुमार गंभीर रूप से घायल हैं और दानिश कुमार भी जख्मी है।