Follow Us:

पालमपुर: शांता के घर असंतुष्टों का जमावड़ा, इंदु ‘गो-बैक’ के लगे नारे

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बीजेपी में टिकटों के औपचारिक ऐलान से पहले ही उम्मीदवारों के नाम तय होने से विद्रोह के सुर उठने लगे हैं। पालमपुर से इंदु गोस्वामी के टिकट कन्फर्म होने पर संतुष्टों ने नारेबाजी शुरू कर दी है। मंगलवार सुबह पालमपुर स्थिति शांता कुमार के आवास पर असंतुष्टों का जमावड़ा लग गया और इंदु गोबैक के नारे लगाए गए। बताया जा रहा है कि ये सारे लोग प्रवीण शर्मा के समर्थक थे। समर्थकों ने जमकर प्रवीण शर्मा के समर्थन में नारेबाजी की और हाईकमान के खिलाफ तानाशाही नहीं चलेगी के नारे लगाए।

इस बीच शांत कुमार ने कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कार्यकर्ता निराश ना हो, उनकी बात हाईकमान तक पहुंचा दी गई है।

बीजेपी में उठने लगी बगावत
प्रत्याशियों के नाम अनौपचारिक तौर पर घोषित होने के साथ ही असंतुष्टों ने बगावत शुरू कर दी है। ना सिर्फ पालमपुर बल्कि हमीरपुर बीजेपी मंडल महामंत्री हरीश शर्मा ने मंडल बीजेपी अध्यक्ष बलदेव धीमान को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि धूमल ने विकास के नए कीर्तिमान बनाए हैं और चुनाव की घोषणा होने के बाद हाईकमान उन्हें प्रदेश का नेतृत्व नहीं सौंप रहा है।

उधर, सोमवार को धर्मशाला में भी किशन कपूर ने अपने समर्थकों के साथ शक्ति-प्रदर्शन किया। इस दौरान कपूर भावुक भी हो गए और चुनाव में दम ठोकने का दावा किया। जबकि, मंडी में अनिल शर्मा को लेकर स्थानीय बीजेपी इकाई भी खासा नाराज है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक बैठक की और ऐलान किया कि अगर हाईकमान अनिल को टिकट देती है, तो उनका सहयोग बिल्कुल नहीं रहेगा।