Follow Us:

कांग्रेस चुनाव में रचेगी इतिहास, मिशन रिपीट कर बनाएगी सरकार: सुधीर शर्मा

बिट्टू सूर्यवंशी |

हिमाचल में चुनावी पारा अपने शबाब पर है। धर्मशाला से कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा ने जीत की ताल ठोकी है।सुधीर शर्मा ने धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि, काग्रेस हर मोर्चे पर सफल रही है। कांग्रेस की मौजूदा सरकार के दौरान हिमाचल में रिकॉर्ड तोड़ विकास हुआ है।उन्हें पूरा भरोसा है कि, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस मिशन रिपीट में सफल होगी।

उम्मीदवारों की लिस्ट पर सुधीर शर्मा ने साफ किया कि, हाईकमान ने सभी प्रत्याशियों के नामों को फाइनल कर दिया है। जल्द ही उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी। उन उम्मीदवारों पर ज्यादा जोर दिया गया है, जो जीत की क्षमता रखते हैं। सुधीर शर्मा ने ये भी साफ किया कि धर्मशाला की सीट पर बीजेपी किसी दौड़ में नहीं है। जनता पर विश्वास जताते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि धर्मशाला की जनता विकास के नाम पर ही कांग्रेस को वोट देगी।

शर्मा ने उन अटकलों को भी खारिज कर दिया, जिसमें ये कहा जा रहा था कि, टिकटों को लेकर मुख्यमंत्री और कांग्रेस चीफ सुखविंदर सिंह सुक्खू के बीच मतभेद हैं। सुधीर शर्मा ने कहा कि दोनों नेता जीत के मंत्र पर काम कर रहे हैं । दोनों आपसी ताल मेल से पार्टी टिकटों का आबंटन कर रहे हैं ।