Follow Us:

अभी तक कुल 12 प्रत्याशियों ने दाखिल किए नामांकन पत्र: चुनाव आयोग

समाचार फर्स्ट |

निर्वाचन विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यानी 17 अक्तूबर को बताया कि विधानसभा चुनाव-2017 के मद्देनजर 9 नवंबर, 2017 को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन 12 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। वहीं,  प्रवक्ता ने बताया कि जिला चंबा, कुल्लू, सोलन, किन्नौर तथा लाहौल स्पीति से कोई भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया है।

सिरमौर ज़िला के नाहन विधानसभा क्षेत्र से विश्वनाथ, ऊना ज़िला के गगरेट विधानसभा क्षेत्र से सुभाष शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। मण्डी ज़िला के धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र से महेन्द्र सिंह ठाकुर ने नामांकन पत्र दाखिल किया। शिमला ज़िले की कुसुंपटी विधानसभा क्षेत्र से मदन मोहन तथा चौपाल विधानसभा क्षेत्र से हरी सिंह पंवार ने नामांकन पत्र दाखिल है।

बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र से बसंत राम, नैनादेवी से राम लाल ठाकुर तथा रमेश ठाकुर ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। कांगड़ा जिला के देहरा विधानसभा क्षेत्र से मनोहर लाल, जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र से विक्रम ठाकुर तथा विनोद कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। हमीरपुर जिला के नादौन विधानसभा क्षेत्र से विजय कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।