Follow Us:

बीजेपी में मचे कोहराम को शांत करने के लिए पालमपुर पहुंचे जेपी नड्डा

समाचार फर्स्ट |

टिकट आवंटन के बाद धर्मशाला और पालमपुर में बगावत के स्वर तेज हो गए हैं। विधानसभा चुनाव के लिए हुए टिकट आवंटन में इस बार कई पुराने चेहरों के टिकट काट दिए गए हैं। बीजेपी में मचे कोहराम को शांत करने के लिए केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा पालमपुर पहुंचे हैं। पालमपुर में पहुंच कर जेपी नड्डा बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार से मुलाकात कर रहे हैं।

इनमें शांता कुमार के सबसे खास माने जाने वाले पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीण शर्मा व धर्मशाला के पूर्व विधायक किशन कपूर भी इस बार टिकट नहीं मिला है। जानकारी के अनुसार बीजेपी ने इस बार धर्मशाला में उमेश दत्त व पालमपुर में इंदू गोस्वामी को टिकट दे दिया है। इसकी भनक लगते ही दोनों ही विस क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने यहां तक कह दिया है कि अगर टिकट नहीं मिला, तो वह अपने नेताओं को निर्दलीय चुनावी मैदान में उतार देंगे। इस टिकट आवंटन को लेकर शांता कुमार भी नाराज हो गए हैं।

ऐसे में माना जा रहा है कि आज सुबह ही दिल्ली से जेपी नड्डा शांता कुमार को मनाने पहुंचे हैं। वहीं, पालमपुर में शांता कुमार याम‍िनी स्‍थ‍ित आवास में सुबह से ही सैकड़ों लोग जमा हो गए हैं और प्रवीण शर्मा के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो आज दोनों स्थानों के टिकट भी बदल सकते हैं और प्रवीण व किशन कपूर को भी टिकट मिल सकता हैं।