Follow Us:

हिमाचल अधिकार पार्टी ने 11 सीटों पर उतारे उम्मीदवार

समाचार फर्स्ट |

नई बनी पार्टी हिमाचल अधिकार पार्टी  नें प्रदेश के 11 विधानसभा क्षेत्रों से अपने प्रत्याशियों को टिकट बांट दिए हैं। मंडी में कार्टी के मुख्य कार्यालय में पार्टी ने आवेदनों पर मंथन करने के बाद 11 टिकटों का ऐलान कर दिया है।

पार्टी ने जिन उम्मीदवारों को टिकट दिए गए हैं उनमें मण्डी जिला के धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र से सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशीष कुमार शर्मा, सरकाघाट से डा. संजीव पठानिया, सराज से गृहणी शांता देवी, नाचन से सामाजिक कार्यकर्ता जमना देवी, चंबा जिला के चुराह से सेवानिवृत्त एचएएस अधिकारी देश राज जरियाल हैं।

वही, कांगड़ा जिला के धर्मशाला से पंकज पाठक, इंदौरा से सामाजिक कार्यकर्ता चमन लाल, जसवां-प्रागपुर से राजेश गौतम, पालमपुर से पूर्व सीबीआई अधिकारी देशराज शर्मा, सोलन जिला के अर्की से शीला शर्मा और बिलासपुर जिला के सदर से विस्थापित संगठन नेता अमरजीत को चुनावी मैदान में उतारा गया है।

हिमाचल अधिकार पार्टी के संयोजक देश राज शर्मा ने बताया कि आने वाले दिनों में 11 और  प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया जाएगा। इस प्रकार से पूरे 68 विधानसभा क्षेत्रों से प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारे जाएंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल अधिकार पार्टी हिमाचल के लोगों के हितों को लेकर लड़ाई लड़ रही है और इन सब बातों को पार्टी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में शामिल किया है।