Follow Us:

सुंदरनगर: घर में घुसकर परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला, एक का दांत तोडा दूसरे की आंख फ़ोडी

सचिन शर्मा |

सुंदरनगर में मारपीट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा घटनाक्रम में सुंदरनगर के विशाल कॉलोनी में पेश आया है। जहां दो युवकों ने दो परिवारों के साथ मारपीट कर डाली। इस वारदात में एक व्यक्ति की आंख पर गंभीर चोट आई है तो एक युवक का दांत टूट गया। पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत बीएसएल कॉलोनी पुलिस को दे दी है और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार प्रकाश चंद शर्मा पुत्र मुंशीराम गांव खिरसी झंडूता बिलासपुर ने बीएसएल कॉलोनी पुलिस को एक शिकायत दी है कि वह बीबीएमबी में बतौर वायरलेस ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। उन्होंने कहा कि शनिवार रात अपने क्वार्टर में सो रहा था कि पत्नी ने मुझे बाहर से आवाज लगाई कि किसी ने हमारी गाड़ी को टक्कर मार दी है। इस पर शिकायतकर्ता अपने क्वार्टर से बाहर आया तो देखा कि एक जिप्सी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी है।

इस पर उक्त गाड़ी के चालक को रोककर बात करने के लिए कहा तो उसने गाड़ी रोककर अपनी गाड़ी के अंदर से ही मेरे मुंह पर दाहिनी आंख में मुक्का मार मुझे घायल कर दिया। जब लड़ाई झगड़े का पता उनकी पत्नी और बेटे को चला तो वो भी मौके पर पहुंचे तो जिप्सी चालक और एक अन्य ने भी हमारे साथ मारपीट की। इस हमले में आरोपियों द्वारा जबरन उनके क्वाटर में घुस कर उनके साले नरेंद्र गौतम और बेटे रोहित गौतम के साथ भी मारपीट कर डाली। इसमें रोहित गौतम का एक दांत टूट गया। दोनों युवक मौके पर अपनी गाड़ी छोड़ भाग गए। इसकी शिकायत घटनाक्रम के बाद बीएसएल पुलिस कॉलोनी को दी।

मामले की पुष्टि करते हुए बीएसएल कॉलोनी थाना प्रभारी प्रकाश चंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाया गया है। इसके उपरांत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आगामी कार्रवाई के लिए मामला अदालत भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि आरोपीयो के खिलाफ 452, 323, 427 व 34 IPC के मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने मौके से जिप्सी गाड़ी को भी अपने कब्जे में लिया है।