Follow Us:

किन्नौरः शादी में जा रहे युवकों की कार खाई में गिरी, 3 की मौत-2 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला किन्नौर से भी एक सड़क हादसा सामने आया है। यहां तरांडा ढांक में बीती रात कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए। घायलों में एक की हालत बहुत नाजुक बताई जा रही है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए भावानगर अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उन्हें  प्राथमिक इलाज के बाद रामपुर अस्पताल में रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार कार नंबर (HP-06A–4193) में चालक समेत पांच लोग रामपुर के निरथ से कामरू एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। लेकिन तरांडा ढांक में कई तीखे मोड़ हैं जहां उनकी कार नीचे जा गिरी।

मृतकों की पहचान रणबीर सिंह (21 साल) पुत्र प्रताप सिंह, गौरव (21 साल) पुत्र प्रेम चंद्र और रवि कुमार (18 साल) पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी रामपुर, शिमला के रुप में हुई है। घायलों की पहचान साहिब पुत्र असलम खान और जावेद निवासी दिल्ली के रुप में हुई। सूचना मिलते ही पुलिस भावानगर से दुर्घटनास्थल पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार जावेद सड़क के पास ही वाहन से छूट गया था, जिससे उसकी जान बच गई। पुलिस ने जावेद को दुर्घटनास्थल से जख्मी हालत में मुख्य मार्ग तक पहुंचाया। उसके बाद उसे इलाज के लिए भावानगर अस्पताल में लाया गया। अन्य चार लोगों को बादल और अंधेरा होने के कारण तलाशने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम भावानगर मनमोहन सिंह और तहसीलदार मौके पर पहुंचे थे।