Follow Us:

ऊना: सुनार ने खुद को किया आग के हवाले, पिता को बचाते हुए बेटा भी झुलसा

रविंद्र, ऊना |

ऊना के गगरेट में एक सुनार ने पहले जहर निगला और फ‍िर खुद को आग के हवाले कर मौत को गले लगा लिया। अपने पिता को आग से बचाते-बचाते बेटा भी आग में झुलस कर घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरु कर दी है। मृतक की पहचान महिंदर सिंह 56 वर्षीय निवासी गगरेट के रूप में हुई है।  

जानकारी के अनुसार 56 वर्षीय मोहिंदर सिंह गगरेट में ऊना रोड पर काफी समय से सुनार की दुकान करता है। मंगलवार सुबह सभी घरवाले सुबह घर के बाहर धूप सेंक रहे थे कि घर के अंदर से चिल्लाने की आवाज सुनी। जब बेटा मोहित और परिवार के सदस्य अंदर कमरे में पहुंचे तो देखा कि मोहिंदर आग से झुलस गया। बेटे ने आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक ज्यादा हिस्सा आग से झुलस गया था। परिजनों ने तुरंत घायल मोहिंदर को गगरेट अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उसे ऊना अस्पताल रेफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि गगरेट के पुराना अंब रोड पर उसने अपने घर पर जहर खाकर खुद को आग लगा ली। थाना प्रभारी हरनाम सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मोहिंदर सिंह को गगरेट के सिविल अस्‍पताल में दाखिल करवाया गया लेकिन उसकी स्थिति बेहद खराब होने की बजह से उसे ऊना के अस्‍पताल भेज दिया गया है। मोहिंदर सिंह ने खुद को आग क्यों लगाई है, इस बारे में पुलिस जांच कर रही है। उधर एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।