Follow Us:

घुमारवीं: पड़ोसी ने ट्यूशन से घर लौट रहे युवक को पालतू कुत्ते से कटवाया, मामला दर्ज

एस जम्वाल बिलासपुर |

घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के गांव जबलयाणा मे पालतू कुत्ते के द्धारा एक बच्चे को काटने का मामला सामने आया है । घुमारवीं थाना पुलिस को दी शिकायत में संजय कुमार पुत्र देवी राम निवासी गांव जबलयाणा घुमारवीं जिला बिलासपुर ने लिखित शिकायत दी कि बुधवार को जब मेरा बेटा अभिषेक ट्यूशन पड़ने के बाद घर आया तो मेरे चाचा प्रेमलाल ने जान बूझकर अपना पालतू कुत्ता मेरे बेटे पर छोड़ दिया और कुत्ते ने बेटे की टांग को काट लिया है ।

संजय ने बताया कि उन्हें घटना के बारे में उस समय पता चला जब कुत्ते के काटने से उनका बेटा चिल्लाय। बेटे के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी मां मौके पर पहुंची और उपने बेटे को कुत्ते से छुड़वाया। संजय ने बताया की उसका चाचा ने पहले भी उसकी मां के साथ लडाई और मारपीट की है जिसका मुकदमा चाचा के विरुद्ध चला है। और उसी रंजिश के कारण चाचा ने मेरे बेटे पर अपने पालतू कुत्ते को छोड़कर हमला करवाया।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वे चाचा की ऐसी हरकतों से तंग हैं और क्योंकि चाचा बार-बार उन्हें तंग करता है। संजय की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 289 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है । मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने कहा कि कुते के द्धारा बच्चे को काटने का मामला दर्ज कर दिया गया है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही हैं।