Follow Us:

BJP नेता ने CM कैंडिडेट की बात को नहीं किया ख़ारिज़

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश बीजेपी में प्रत्याशियों के नाम पर तो फाइनल मुहर लग चुकी है, लेकिन अभी भी बीजेपी ने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर फाइनल मुहर नहीं लगाई है। हालांकि, मुख्यमंत्री कैंडिडेट पर जिन नामों की चर्चा है उन्हें भी हाईकमान के अंतिम फैसले का इंतजार है। यही नहीं, कई दिग्गज नेता अपने समर्थकों के साथ हाईकमान को सीएम कैंडिडेट की दावेदारी भी करते हैं।

इसी कड़ी में शुक्रवार को बीजेपी के पुराने नेता और सराज से 4 बार के विधायक जयराम ठाकुर ने समर्थकों का हवाला देते हुए सीएम कैंडिडेट की दावेदारी ठोकी। नामांकन भरने के मीडिया से बातचीत करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि सीएम कैंडिडेट पर पारलियामेंट बोर्ड फैसला करेगा। रही समर्थकों को मांग की बात तो मैं उसका सम्मान करता हूं, और हर किसी का आगे विकास के नाम आगे बढ़ना का विषय होता है, लेकिन आखिरी फैसला पारलियामेंट ही करेगी।

गौरतलब है कि जयराम ठाकुर बीजेपी के एक कद्दावर नेता माने जाते हैं और पिछली बार भी जयराम ने सीएम कैंडिडेट पर धूमल को कड़ी टक्कर दी थी। उनकी छवि सराज विधानसभा क्षेत्र में बिलकुल साफ-सुथरी और उनके समर्थक हर बार उन्हें सीएम बनाने की मांग करते रहते हैं।