Follow Us:

बिलासपुर: ATM बदलकर महिला के खाते से 80 हजार रूपये निकालने के आरोप में 3 युवक गिरफ्तार

एस जम्वाल बिलासपुर |

घुमारवीं थाना पुलिस ने महिला का एटीएम बदल कर 80 हजार रूपये की ठगी करने के आरोप में 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान संजीव कुमार पुत्र ब्रह्मपाल, विजेंद्र कुमार पुत्र दिलीप सिंह निवासी धनपुरा हरिद्वार, मोनू कुमार पुत्र सुरेश कुमार कृष्णा नगर रुड़की उत्तराखंड के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

बता दें कि घुमारवीं विधानसभा की एक महिला ने 29 नवंबर को थाने में एटीम ठगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि जिस वे एटीएम के जरिए अपने खाते से पैसे निकाल रही थी इस दौरान वहां मौजूद लड़कों ने उसकी सहायता करने को कहा औऱ उन लड़कों ने महिला का एटीएम बदल दिया।

महिला बताया कि उसे इस बात का आभास उस समय हुआ जब फोन पर एटीएम से पैसे निकाले जाने के मैसेज आने लगे। इसपर महिला ने घुमारवीं थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवाई । महिला ने बताया कि शातिरों ने उसके खाते से 80 हजार रुपये निकाल लिए हैं। महिला की शिकायत पर घुमारवीं थाना पुलिस ने धारा 420 आईपीसी में मामला दर्ज हुआ था । जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।