Follow Us:

कांगड़ा: बनखंडी में कार और तेल टैंकर के बीच टक्कर, 1 की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांगड़ा के बनखंडी के अंतर्गत पड़ते सीरा दा भरो में एक दर्दनाकर सड़क हादसा पेश आया है। जहां एक कार गलत दिशा में जाकर सामने से आ रहे तेल से भरे टैंकर से जा टक्कराई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान जीवन कुमार (45) पुत्र ब्रह्मा दत्त निवासी मौतला सिहुंता चंबा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा कार चालक की गलती के कारण पेश आया है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर गलत दिशा में जाकर कांगड़ा की तरफ जा रहे डीज़ल के ट्रक से टकरा गई। हादसे के समय कार में तीन लोग सवार थे उनमें से एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया । जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। इस टक्कर में कार का भी काफी नुकसान हुआ है। वहीं, ट्रक के चालक ने कहा कि मैं पालमपुर की तरफ जा रहा था कि एक तीखे मोड़ पर कार गलत दिशा में जाकर मेरे ट्रक से टकरा गई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी देहरा रणधीर सिंह ने बताया कि इंडिगो कार और ट्रक की टक्कर हुई है । कार में तीन लोग सवार थे उनमें से पीछे बैठे एक व्यक्ति की मौत हुई है । कार चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।