Follow Us:

कैब को लेकर किया जा रहा झूठा प्रचार, युवा सोच समझ कर लें फैसला: पवन राणा

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश बीजेपी के संगठन मंत्री पवन राणा ने पूरे देश में कैब को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शनों पर कहा कि कांग्रेस, टीएमसी और AAP जैसे राजनितिक दल पूरे देश में माहौल खराब करने में लगे हुए हैं। इसलिए देश के युवाओं को संयम रखना चाहिए और सोच समझकर ही कोई निर्णय लेना चाहिए पवन राणा ने ट्वीट करते हुए कहा कि देश में जो हालात कैब को लेकर बने हुए हैं और लोगों को गुमराह करने का जो माहौल बना हुआ है उसकी पूरी जिम्मेदारी इन तीन राजनीतिक दलों की है।

उन्होंने कहा कि मैं हिमाचल के युवा जो दूसरे राज्यों में पढ़ाई कर रहे हैं उनसे भी आग्रह करना चाहता हूं कि वह इस तरह के किसी भी आंदोलन का हिस्सा ना बने जिसका देश के साथ कोई सरोकार ही नहीं है। उन्होंने कहा कि कैब को लेकर झूठा प्रचार किया जा रहा है और हिमाचल के युवाओं को इस छोटे प्रचार से दूरी बनाए रखनी चाहिए। और यही मैं कहना चाहता हूं कि किसी भी तरह का लड़ाई झगड़े में हिमाचल का युवा और देश का युवा जो पढ़ चुका है या पढ़ा लिखा हुआ है वह संयम के साथ काम लें और ताकि देश में राजनीतिक माहौल भी किसी तरह से खराब ना हो।

वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने भी पवन राणा के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि कुछ राजनीतिक दल जो अपनी बार-बार हार से परेशान हो चुके हैं अब धर्म को एक बार फिर से राजनीति में लेकर आने का प्रयास कर रहे हैं । और इस तरह से पूरे देश का माहौल खराब करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि ना तो इन लोगों को बख्शा जाएगा और ना ही उनके प्रयासों से देश के माहौल में कोई तनाव पैदा होगा।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग जरूर इन दिनों छात्र संगठनों के गुमराह हुए हैं और जो पुलिस ने दिल्ली में आज गिरफ्तारियां की हैं वो स्टूडेंट्स नहीं बल्कि बाहरी लोग ज्यादा नजर आ रहे हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि कुछ राजनीतिक दल ही इन सारी घटनाक्रमों के लिए पूरे देश में जिम्मेदार हैं और केंद्र सरकार उन पर नकेल कसने की तैयारी कर चुकी है।