Follow Us:

ठियोग कांग्रेस सीट से नहीं टल रहा ‘राहू’, टिकट पर पेंच बरकरार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस को ठियोग में बड़ा झटका लगने के आसार पैदा हो गए हैं। लिहाजा, कांग्रेस ने अपने बाकी प्रत्याशियों की लिस्ट तो लगभग फाइनल कर ली है, जबकि ठियोग से अभी तक सस्पेंस बना हुआ है कि कांग्रेस किसको अपने प्रत्याशी के रूप में उतारेगी।

वहीं, कांग्रेस के तमाम दिग्गज ठियोग से चुनाव लड़ने का ऐलान तो कर चुके हैं। लेकिन, अभी तक ठियोग का कैंडिडेट तय नहीं हुआ। कांग्रेस के पास जो एक विकल्प बाकी था मैडमे विद्या स्टोक्स, उनकी भी अब तबीयत बिगड़ चुकी है और बताया जा रहा है कि वह अब चुनाव लड़ने के मूड में नहीं है। हालांकि, अभी तक उन्होंने चुनाव ना लड़ने का ऐलान नहीं किया है। लेकिन, विद्या स्टोक्स की अचानक तबीयत बिगड़ने से एक बार फिर कांग्रेस की लिस्ट पेंडिंग हो सकती है।

सीएम के दो बोल

इससे पहले मुख्यमंत्री ने भी कहा था कि वह शिमला ग्रामीण नहीं, बल्कि ठियोग से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, अर्की से उनका नाम आने के बाद उन्होंने अपने बयान को ये रूख दे दिया कि वह बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस के हाथ लाना चाहते थे जिसके चलते उन्होंने ठियोग को छोड़कर अर्की से चुनाव लड़ने का फैसला किया।

विद्या स्टोक्स ने किया ऐलान

वहीं, ओवर एक्ज़र्शन की प्रॉब्लम से जूझ रही विद्या स्टोक्स ने भी दावा ठोका था कि वह ठियोग से चुनाव लड़ेंगी और कांग्रेस की जीत को ठियोग में कायम रखा जाएगा। लेकिन, कांग्रेस की लिस्ट में ठियोग का नाम अभी तक गायब था।