Follow Us:

मंडी: पीओ सेल ने मारपीट के मामले में उद्घोषित अपराधी को धर दबोचा

सचिन शर्मा |

पीओ सेल मंडी ने भगौड़े चल रहे एक उद्घोषित अपराधी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। मंडी पुलिस पीओ सेल टीम ने पुलिस थाना सदर जिला मंडी में दर्ज हुए एक मारपीट के मामले में उदघोषित अपराधी को सरकाघाट के गांव स्योह से धर दबोचा है। जानकारी के अनुसार आरोपी संदीप कुमार पुत्र मान सिंह निवासी गांव स्योह पुलिस थाना धर्मपुर तहसील सरकाघाट जिला मंडी के खिलाफ वर्ष 2009 में आईपीसी की धारा 323,341 और 325 में मारपीट कर गंभीर चोटें पहुंचाने पर एक मामला पुलिस थाना सदर मंडी में दर्ज हुआ था।

यह मामला न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी कोर्ट नंबर-2 मंडी के न्यायालय में विचाराधीन था और आरोपी संदीप कुमार लगातार पेशियों से गैर हाजिर रहता था। इस पर वर्ष 2019 में न्यायालय ने आरोपी को उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया था। पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इसका कोई पता नहीं चल रहा था।

पीओ सेल टीम मंडी को आरोपी की गांव स्योह तहसील सरकाघाट में मौजूद होने की सूचना मिली। इस पर पीओ सेल टीम मंडी एएसआई ओमप्रकाश शर्मा और कांस्टेबल विवेक भंगालिया ने सरकाघाट के गांव स्योह में दबिश देकर उसे धर दबोचा। पीओ सेल टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी संदीप कुमार को पुलिस थाना सदर मंडी के हवाले कर दिया है।