Follow Us:

सुंदरनगर: घर से काम के लिए निकला शख्स रहस्यमय परिस्थितियों में लापता, जांच में जुटी पुलिस

सचिन शर्मा |

सुंदरनगर उपमंडल के तहत आने वाली जुगाहण में पंचायत का भादर सिंह बुधवार देर रात से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया है। जिसकी तलाश में परिजन दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। वहीं मामले की शिकायत सुंदरनगर पुलिस को भी दी गई है लेकिन पुलिस हाथ भी अभी खाली हैं।

जानकारी के अनुसार जुगाहण पंचायत का भादर सिंह घर से गाड़ी पर अपने काम पर निकला था। लेकिन बुधवार शाम जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसके फोन पर कॉल की लेकिन उनका नंबर स्विच ऑफ आया। इसके पश्चात परिवार के सदस्यों ने अपने स्तर पर उन्हें ढूंढा। परिजनों को धनोटू पुल के समीप नेशनल हाईवे 21 के किनारे उसकी गाड़ी खड़ी मिली।

वहीं परिजनों ने भादर सिंह के लापता होने की शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर भादर सिंह की तलाश शुरू की लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया कि भादर सिंह के के लापता होने की शिकायत प्राप्त हुई है। उनके फोन की लोकेशन ट्रेस की जा रही है लेकिन अभी तक फोन स्विच ऑफ है। जैसे ही फोन ऑन होता है तो लोकेशन ट्रेस कर लापता भादर सिंह को ढूंढ उनके परिजनों के हवाले किया जाएगा।