Follow Us:

बिलासपुर: सड़कों पर जानलेवा आवारा पशु, सांड के हमले से 1 घायल

एस जम्बाल |

प्रदेश में आवारा पशुओं की आमद बढ़ती जा रही है। आए दिन सड़क हादसों की वजह आवारा पशु बन रहे हैं और राह चलते व्यक्ति को भी भारी परेशानी हो रही है। इस कड़ी में घुमारवीं के गांव बड्डू में अपने घर के लिए लकड़ियां ला रहे व्यक्ति पर आवारा सांड ने हमला कर दिया। हमले में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

व्यक्ति पर सांड ने हमला इस रूप से किया कि उसे भागने का मौका तक नहीं दिया है और आसपास के लोगों ने जब व्यक्ति को सांड के हमले से छुड़वाने लगे तो सांड बार-बार व्यक्ति हमला करता रहा है। इससे उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोटें आईं हैं।

स्थानीय लोगों के द्धारा बहुमुश्किल कोशिश के बाद व्यक्ति को सांड के हमले से छुड़वाया है और स्थानीय हास्पिटल घुमारवीं मे उपचार किया गया है। व्यक्ति की पहचान निक्का राम उम्र 62 साल के रूप में हुई है। क्षेत्र में इससे पहले भी सांड के हमले से लोग घायल हो चुके हैं जिनको भी हास्पिटल के चक्कर काटने पर मजबूर हैं। लोगों ने स्थानीय प्रशासन से आग्रह किया है कि घुम रहे खुंखार सांडों पर पकड़ कर कहीं दूसरे स्थानों पर भेजा जाए। इससे लोगों मे जो भय उत्पन्न हुआ है उससे छुटकारा मिल सके