Follow Us:

सुंदरनगर: बुधवार से लापता चालक भादर सिंह का सुनसान जगह पर मिला शव

|

सुंदरनगर की जुगाहण पंचायत से लापता हुए चाल भादर सिंह का शव मिलने से उनके परिवार की आस टूट गई है। जानकारी के अनुसार लापता हुए 56 वर्षीय फोर व्हीलर चालक का शव वीरवार देर शाम उनके घर से कुछ ही दूरी पर सुनसान जगह पर बरामद किया गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस टीम एएसआई ललित ठाकुर की अगवाई में मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि वीरवार देर शाम भादर सिंह का शव जुगाहण के समीप सुनसान जंगल में बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक की मौत के असली कारणों का खुलासा किया जाएगा। गुरबचन सिंह ने कहा कि मृतक के विसरा को लेबोरेट्री में जांच के लिए भी भेजा जा रहा है।

गौरतलब है कि सुंदरनगर उपमंडल के तहत आने वाली जुगाहण में पंचायत का भादर सिंह बुधवार देर शाम रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गए थे। लापता भादर सिंह की तलाश परिजनों द्वारा की गई, लेकिन उनके हाथ कोई जानकारी लगी। इसी दौरान धनोटू पुल के समीप नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली के किनारे उनका फोर व्हीलर खड़ा हुआ पाया गया। वहीं इस मामले को लेकर एक लिखित शिकायत सुंदरनगर पुलिस को भी दी गई। जिस पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई थी।