Follow Us:

सुंदरनगर: तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी 3 कारों को मारी टक्कर, टला बड़ा हादसा

सचिन शर्मा |

मंगलवार को सुंदरनगर शहर में बेकाबू कार ने 3 वाहनों को टक्कर मार दी। गनीमत रही की इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है लेकिन सड़क किनारे खड़े 3 वाहनों को नुकसान पहुंचा है। कार चालक मौके से फरार हो गया है जिस बाद में पुलिस ने मंडी में धर दबोचा। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर ललित चौक की ओर से मंडी की ओर जा रही एक तेज रफ्तार पोलो कार नंबर डीएल -3 सीबीडब्लयू -0815 जवाहर पार्क के बाहर मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी तरफ खड़ी 2 सकॉर्पियो और एक सैंट्रो कार से टकरा गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कार इतनी तेज रफ्तार में थी की मौके पर मौजूद हल्के से मोड़ को नहीं काट पाने के कारण विपरीत दिशा में खड़ी गाड़ियों से टकरा गई। मौके पर गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया और जिसे पुलिस द्वारा मंडी में दबोच लिया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि एक कार द्वारा जवाहर पार्क के सामने पार्क की गई 3 गाड़ियों को टक्कर मार दुर्घटनाग्रस्त किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।